2021 Haylou वार्षिक कुंजी शब्द
2022.01.24
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हाल के वर्षों में, विनिर्माण उद्योग और उन्नत प्रौद्योगिकी के उन्नयन से प्रेरित, उपभोक्ता इलेक्ट्रॉनिक उत्पाद भी तकनीकी नवाचार के साथ विकसित हो रहे हैं, विशेष रूप से "ईयरफ़ोन" और "स्मार्ट घड़ियों" द्वारा दर्शाए गए उपभोक्ता उत्पाद। उत्पाद पुनरावृत्ति चक्र छोटा है और उत्पाद अधिक विविध हैं। घरेलू उपभोक्ता इलेक्ट्रॉनिक्स बाजार का विकास इस स्थिति के तहत आशाजनक है। हेलू, एक वैश्विक उपभोक्ता इलेक्ट्रॉनिक्स ब्रांड के रूप में, अपने "मल्टी-सीरीज़, मल्टी-कैटेगरी, मल्टी-फ़ील्ड" लेआउट के माध्यम से नेताओं में से एक बन गया है, और अंतरराष्ट्रीय अधिकारियों द्वारा मान्यता प्राप्त और सम्मानित किया गया है।

 

मुख्य शब्द: चौड़ा

Haylou ने अपने बाजार लेआउट को अनुकूलित करने के लिए विश्व स्तर पर 11 नए उत्पाद लॉन्च किए हैं

2020 में, 2000 के दशक में पैदा हुई जनसंख्या 264 मिलियन तक पहुंच गई, जो कुल जनसंख्या का 19% है। 2000 के दशक में प्रतिनिधित्व किया गया जेन जेड अब उपभोक्ता बाजार की मुख्यधारा बन गया है। नई उपभोक्ता अवधारणाओं से प्रेरित होकर, युवा उपभोक्ताओं की उपभोक्ता मांगों में भी अधिक विविधता है। Haylou के प्रमुख का मानना ​​​​है कि Gen Z न केवल उत्पाद के प्रदर्शन पर, बल्कि इसके स्टाइलिश और फैशनेबल डिज़ाइन पर भी ध्यान केंद्रित करता है, जो ब्रांड को विभिन्न उपभोक्ताओं की विविध और वास्तविक जरूरतों को उनकी उपयोग की आदतों के अनुसार पूरा करने के लिए प्रेरित करता है।

वास्तव में, कुछ प्रसिद्ध घरेलू 3C इलेक्ट्रॉनिक उपभोक्ता ब्रांड जैसे Xiaomi, Edifier और Haylou ने हाल के वर्षों में उत्पाद प्रौद्योगिकी और कार्यों में लगातार नवाचार किया है, जो न केवल उत्पाद की प्रगति को बढ़ावा देता है, बल्कि युवा उपयोगकर्ताओं को अपना जीवन बदलने की अनुमति देता है। अधिक बुद्धिमान और स्वस्थ तरीके से। एक उदाहरण के रूप में Haylou को लें, इसने व्यापक घरेलू बाजार में अपनी R&D ताकत के साथ TWS इयरफ़ोन और स्मार्ट घड़ियों में शानदार नवाचार किए हैं, और लगातार 10 नए उत्पाद लॉन्च किए हैं जिनमें MoriPods, Haylou W1 संतुलित आर्मेचर और डायनेमिक ड्राइवर ईयरबड, Haylou X1 ईयरबड शामिल हैं। Haylou RT स्मार्ट वॉच और Haylou GT7 ईयरबड्स। और यह विशेष रूप से अपने व्यापक बाजार लेआउट में तेजी लाने के लिए एक स्मार्ट बॉडी फैट स्केल लॉन्च करता है।

 

मुख्य शब्द: विशेषता

हॉट स्टाइल स्टार उत्पादों के साथ वैश्विक बाजार में विस्तार करें, देश और विदेश में विभिन्न पुरस्कार जीतें

2021 में, Haylou ने सफलतापूर्वक ब्रांड विकास की रणनीति बनाई। अप्रैल में, इसने Haylou RS3 स्मार्ट वॉच लॉन्च की, जिसने लॉन्च होते ही IAI डिज़ाइन अवार्ड जीता, जो एशिया-प्रशांत क्षेत्र में सबसे प्रभावशाली और प्रतिष्ठित डिज़ाइन पुरस्कारों में से एक है। तब Haylou ने अक्टूबर में Haylou W1 ट्रू वायरलेस ईयरबड्स लॉन्च किया, जिसने जापान का VGP अवार्ड जीता, जिसे उद्योग में "ऑस्कर ऑफ़ द ऑडियो-विज़ुअल उपकरण" के रूप में जाना जाता है। ये दो पुरस्कार Haylou के अन्वेषण और नवाचार के लिए उद्योग और बाजार की मान्यता हैं। और वे Haylou की ब्रांड रणनीति की सफलता का भी संकेत देते हैं।

इसके अलावा, Haylou का चीन में भी शानदार प्रदर्शन है। जून में, Haylou को तीसरी बार ग्वांगडोंग प्रांत के "अनुबंध-पालन और भरोसेमंद" उद्यम के रूप में सम्मानित किया गया था, और नवंबर में, इसे स्मार्ट घड़ी उद्योग में Electrend.net से उत्कृष्टता पुरस्कार के लिए चुना गया था। दिसंबर में, यह दूसरी बार ग्वांगडोंग में शीर्ष 500 विनिर्माण उद्यमों में 184 वें स्थान पर था।

विदेशी बाजार और उद्योग की मान्यता ने निस्संदेह Haylou ब्रांड के लिए एक ठोस आधार तैयार किया है। Haylou उत्पाद की स्थिति, कार्यों और डिजाइन के मामले में युवा लोगों की प्राथमिकताओं पर आधारित है। तकनीकी नवाचार पर इसके जोर और उपयोगकर्ता की जरूरतों के गहन विश्लेषण से हेलू को घरेलू और विदेशी दोनों बाजारों में लोकप्रियता हासिल करने में मदद मिली। Haylou Amazon, AliExpress, Lazada और अन्य प्लेटफार्मों की बिक्री सूची में रहा है, और इसने कई बार Lazada वार्षिक पुरस्कार जीते हैं। कुल मिलाकर, Haylou अपने तीव्र और स्थिर विकास के लिए घरेलू और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर एक उत्कृष्ट नेता है।

 

कीवर्ड: ट्रेंडी

उपभोक्ता लक्ष्य के रूप में युवा उपयोगकर्ताओं के साथ अधिक जीवंत ब्रांड छवि

264 मिलियन Gen Z के मुख्य उपभोक्ता बनने के साथ, Haylou सहित लगभग सभी ब्रांडों ने युवा लोगों को लक्षित करना शुरू कर दिया है। Haylou ब्रांड की दृश्यता का भी विस्तार करता है और घरेलू लोकप्रिय वैराइटी शो को प्रायोजित करके अपनी बाजार हिस्सेदारी में सुधार करता है, संयुक्त रूप से चीनी प्रसिद्ध गायक हे जी के साथ एक ऑनलाइन संगीत दावत का निर्माण करता है। प्रसिद्ध ताइवानी गायक E.So भी Haylou RS3 स्मार्ट घड़ी का समर्थन करता है।

Haylou ने प्रभावी मार्केटिंग, अभिनव सामग्री और भावनात्मक अनुनाद के माध्यम से युवा पीढ़ी में सफलतापूर्वक बाजार का विस्तार किया है। इसका ब्रांड स्लोगन "पॉवर इन सेल्फ" है। "सशक्तिकरण और जागृति" के मूल्यों को धारण करते हुए, हेलू का उद्देश्य उपयोगकर्ताओं को खुद को चुनौती देने, अपनी क्षमता का पता लगाने, अपनी वास्तविक शक्ति को मुक्त करने और एक बेहतर आत्म खोजने के लिए प्रेरित करना है।

Haylou की मूल कंपनी, Liesheng Technology ने भी बिक्री और अनुसंधान की एकीकरण रणनीति बनाई है, जो सक्रिय रूप से विदेशी बाजार में विस्तार कर रही है। हम दृढ़ता से मानते हैं कि Haylou भविष्य में उपभोक्ताओं के लिए उच्च गुणवत्ता और अभिनव डिजाइन के साथ और अधिक उत्पाद लाएगा, जिससे इसकी ब्रांड दृश्यता बढ़ेगी और स्मार्ट उत्पादों को सभी के लिए सुलभ बनाया जा सकेगा।

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